Homeहलचलजगन मोहन रेड्डी ने टाइम्स नेटवर्क को दी अपने नेताओं की छवि...

जगन मोहन रेड्डी ने टाइम्स नेटवर्क को दी अपने नेताओं की छवि सुधारने की ज़िम्मेदारी

हैदराबाद: अब आंध्र प्रदेश में टाइम्स नेटवर्क सुधारेगा मुख्मयंत्री जगनमोहन रेड्डी के नेताओं की छवि, उन्होंने मीडिया समूह के साथ 8.15 करोड़ रुपये की एक डील की है। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की आंध्र प्रदेश सरकार ने अपनी नीतियों को और राष्ट्रीय मंच पर ‘राज्य और उसके नेताओं की छवि’ को सुधारने के लिए यह कदम उठाया है।

इस डील में रेड्डी की छवि को सुधारने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे सार्वजनिक धन के बारे में जानकारी मिली है। रेड्डी और उनकी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से जुड़े विवादों को लेकर यह खबर सामने आयी है।

इस डील को पिछले महीने अंतिम रूप दिया गया था और 28 अक्टूबर को बेनेट कोलमैन एंड कंपनी के नाम से एक सरकारी आदेश जारी किया गया था- जिसमें टाइम्स ग्रुप लाभार्थी के रूप में था। इस आदेश के ज़रिये राज्य के सूचना और जनसंपर्क आयुक्त को इसके भुगतान करने के लिए 8.15 करोड़ रुपये देने के लिए अधिकृत किया।

इस आदेश में कहा गया है कि सूचना और जनसंपर्क आयुक्त आंध्र प्रदेश, विजयवाड़ा, बेनेट कोलमैन एंड कंपनी को सरकारी आदेश रूप में जारी की गई उपरोक्त राशि को ड्रा करने के लिए अधिकृत हैं। दिल्ली के मीडिया समूह टाइम्स नेटवर्क के माध्यम से नीतियों और योजनाओं के बारे में जागरूकता पैदा करके राष्ट्रीय स्तर पर राज्य और उसके नेताओं की छवि को बढ़ाने के लिए यह किया गया है।

आंध्र सरकार के एक शीर्ष अधिकारी, जिन्होंने नाम न छापने की शर्त पर एक जानकारी दी कि, ‘यह केवल टीवी चैनलों पर ही नहीं, बल्कि प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सभी जैसे विभिन्न माध्यमों पर सरकार की छवि को बनाने के लिए है। यह प्रचार के उद्देश्यों के लिए है।’

यह भी पढ़ें – कांग्रेस से भाजपा में आए नेता चुनाव जीते तो मंत्री बनाये जाएंगे – येदियुरप्पा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular News

Recent Comments

English Hindi