Homeहलचलनीतीश कुमार को नुकसान पहुँचाना हमारा लक्ष्य था – चिराग पासवान

नीतीश कुमार को नुकसान पहुँचाना हमारा लक्ष्य था – चिराग पासवान

दिल्ली: विधानसभा चुनावों में एक सीट पाने वाले एलजेपी नेता चिराग पासवान इसलिये खुश हैं कि वे नीतीश कुमार को पीछे करने में सफल रहे। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार चुनाव को लेकर अपनी रणनीति जाहिर की। उन्होंने खुलकर कहा है कि उनका लक्ष्य नीतीश कुमार की जदयू का नुकसान करना था और उसमें सफल हुए। उन्होंने कहा कि वह नीतीश के सीएम बनने का वह समर्थन नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा ‘मुझे खुशी है बिहार की जनता ने जिस तरीके से LJP को भी अपना प्यार दिया। लगभग 25 लाख मतदाताओं ने ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ पर अपना विश्वास जताया। जिस तरीके से पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने की ताकत दिखाई, इससे पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है।

नीतीश कुमार को नुकसान पहुँचाने का लक्ष्य पूरा किया

चिराग ने कहा, ‘कल जो परिणाम आए हैं उससे जनता ने ये स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में अगर विकास संभव है तो उसके लिए पीएम मोदी का सोच का होना जरूरी है। मैं खुश हूँ और पीएम मोदी एवं बीजेपी के तमाम नेताओं को बधाई देता हूँ।

पासवान ने कहा कि जो लोग आज की तारीख में सत्ता में है, भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना उनकी ज़िम्मेदारी है। भ्रष्टाचार कहाँ हुआ कितना हुआ, उसको उजागर करने की जिम्मेदारी उनके ऊपर है… ये मैंने स्पष्ट किया हुआ है कि अगर नीतीश कुमार जी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उसका समर्थन LJP नहीं करेगा।

चिराग पासवान कहना है कि NDA को तो नहीं पर JDU को ‘डेंट’ करना जरूर उनका लक्ष्य था। उन्होंन उस लक्ष्य पर मज़बूती से काम किया। यह भी चिराग पासवान ने साफ-साफ कहा है कि इसका नुकसान भाजपा को नहीं हो इस पर भी उन्होंने निरंतर काम किया। यही उनकी लक्ष्य था कि भाजपा को ज्यादा सीटों पर जीत मिले और JDU को नुकसान हो वो उन्होंने हासिल किया है। यह बातें लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने खुलकर कहा।

यह भी पढ़ें – छात्रवृत्ति के अभाव में परेशान छात्रा ने की आत्महत्या, बहुजन छात्रों के कहा संस्थागत हत्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular News

Recent Comments

English Hindi