HomeCGसड़क हादसा : चलती कार में धान से भरा ट्रक गिरने से...

सड़क हादसा : चलती कार में धान से भरा ट्रक गिरने से 3 भाइयों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल…

छत्तीसगढ़ – सड़क हादसे में 3 भाइयों की मौत हो गई, मामला महासमुंद जिले के तुमगांव का है, मृतकों में दो सगे भाई हैं। हादसा चलती कार पर धान से भरे ट्रक पलटने के कारण हुआ है। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और क्रेन से ट्रक को हटवाया। फिलहाल हादसे को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं आ सकी है। मामला महासमुंद जिले के तुमगांव क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सिरपुर के पास खमतराई निवासी मदन लाल कंवर के चचेरे भाई प्रेम सिंह कंवर को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था। उसे दिखाने के लिए मदन अपने भाई गेंद लाल कंवर और गांव के ही विजय दीवान व देवसिंह दीवान के साथ महासमुंद अस्पताल आया था। उसे डॉक्टर को दिखाने के बाद सभी कार से घर लौट रहे थे। अभी वे गाड़ाघाट पुल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया।

धान से लदा ट्रक कार पर गिरने के कारण वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें बैठे लोग अंदर ही फंस गए। हादसा होते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद JCB बुलाकर बचाव कार्य शुरू किया गया। करीब एक घंटे कार सवार अंदर ही दबे रहे। ट्रक हटवा कर सभी को अस्पताल भिजवाया गया। वहां डॉक्टरों ने मदन, गेंद लाल और चचेरे भाई प्रेम सिंह को मृत घोषित कर दिया। सभी की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular News

Recent Comments

English Hindi