Homeमजबूर भारतलॉकडाउन की वजह से नौकरी छूटने पर पति बन गया SEX वर्कर…...

लॉकडाउन की वजह से नौकरी छूटने पर पति बन गया SEX वर्कर… 24 वर्षीय पत्नी ने मांग लिया तलाक

सुनने में अजीब और थोड़ा अटपटा है मगर स्थिति और बेरोज़गारी की मजबूरी के लिए इससे ज्यादा समझने को कुछ नहीं की लोग महामारी के बाद किस कदर बेरोज़गारी और अपने व्यक्तिगत खराब हालातों से गुजर रहे हैं

कोरोना संक्रमण ने अभी तक तो देश भर में लोगों के स्वास्थ्य और रोजगार से खेलता हुआ नजर आ रहा था। लेकिन अब कोरोना वायरस देश में पति और पत्नी के बीच तलाक की वजह भी बनता हुआ नजर आ रहा है।

अब ऐसा ही एक मामला कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु से सामने आया है। जहां एक 24 वर्षीय महिला ने अपनी शादी के दो साल बाद ही अपने पति से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल कर दी है। तलाक की वजह एकदम चौंकाने वाली है। वो है कोरोना वायरस के चलते देशभर में बीते साल लगा लॉकडाउन!

इसी लॉकडाउन की वजह से बेंगलुरु में 24 वर्षीय महिला के पति की नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद उसके मजबूर पति ने कमर्शियल सेक्स वर्कर के तौर पर कार्य करना शुरू कर दिया। वहीं पति इस बात को अपनी पत्नी से छुपाए रहा। यह 27 वर्षीय शख्स लॉकडाउन से पहले बीपीओ में कार्यरत था। लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गई। और व्यक्ति इतना मजबूर हो गया की बढ़ती बेरोज़गारी के बीच कोई और विकल्प नहीं दिखा

इसके उसने बाद धन कमाने उद्देश्य से मेल एस्कॉर्ट के रूप में कार्य करना स्टार्ट कर दिया। वहीं बेंगलुरु पुलिस वुमेन्स हेल्पलाइन ने पति-पत्नी के बीच उत्पन्न हुए इन मतभेदों को सुलझाने की सलाह दी। लेकिन इस युवा दंपति के बीच इसको लेकर सहमति बन नहीं पाई है। इन स्थितियों में दोनों सहमति से एक-दूजे से अलग होने के लिए तलाक ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular News

Recent Comments

English Hindi