Homeहलचलमधेपुरा के विकास की अब आगे की लड़ाई सुभाषिनी लड़ेंगी - शरद...

मधेपुरा के विकास की अब आगे की लड़ाई सुभाषिनी लड़ेंगी – शरद यादव

सुभाषिनी पिछड़े, दलित, महादलित, अनुसूचित जाति-जनजाति और गरीब लोगों के प्रति अपने दिल में विशेष सम्मान रखती हैं। वह किसी भी जाति व वर्ग के लोगों के साथ भेदभाव नहीं रखेंगी। महागठबंधन की उम्मीदवार सुभाषिनी अब सिर्फ मेरी बेटी नहीं है, बल्कि आप सभी की बेटी हैं जो बिहारीगंज के विकास के लिए सदैव समर्पित रहेगी। उक्त बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने विज्ञप्ति जारी कर कही। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में सब कुछ मैंने आप लोगों के लिए समर्पित किया है और अब उम्र के इस पड़ाव पर आपकी सेवा के लिए बेटी सुभाषिनी को सौंप रहा हूं। शरद यादव ने कहा कि मैं पिछले कुछ महीनों से अस्वस्थ चल रहा हूं और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हूं। मैंने भी मधेपुरा के विकास की सदैव लड़ाई लड़ी है, अब आगे सुभाषिनी भी लड़ाई लड़ेंगी।

कौन हैं सुभाषिनी यादव

सुभाषिनी यादव शरद यादव की बेटी होने के अलावा हरियाणा के एक राजनीतिक परिवार की बहू भी हैं। सुभाषिनी ने पिछले साल लोकसभा चुनावों के दौरान मधेपुरा का दौरा किया था। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान भी दिए थे। कहा था कि वे पूरा बिहार छोड़कर मधेपुरा में डेरा जमाये बैठे हैं। मतलब डरे हुए हैं। तब उनके पिता शरद मधेपुरा से चुनाव लड़ रहे थे।

Read More : 2015 चुनाव में प्रधानमंत्री द्वारा घोषित सवा लाख करोड़ का पैकेज निकला फ़र्ज़ी; कागजों में भी पूरा नहीं हुआ काम

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular News

Recent Comments

English Hindi