Homeहलचलहाथ से ही पकड़ी जा सकती है लालटेन ! - सुभाषिनी यादव

हाथ से ही पकड़ी जा सकती है लालटेन ! – सुभाषिनी यादव

बिहार के मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा से महागठबंधन की प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुई शरद यादव की पुत्री सुभाषिनी यादव ने आज अपना नामांकन दाखिल किया.

इस मौके पर उदाकिशुनगंज के एसबीजेएस हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया जिसमे आरजेडी नेता आलोक मेहता, कांग्रेस के बिहार प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के अलावे कई नेताओं ने भाग लिया.

यह पिता की कर्मभूमि है, यहां की जनता को नमन करती हूं

कांग्रेस उम्मीदवार सुभाषिनी यादव बुंदेला ने कहा कि यह उनके पिता की कर्मभूमि है और वह यहां की जनता को नमन करती हैं। उन्होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अहमद पटेल, लालू प्रसाद यादव सहित राबड़ी देवी को मां से संबोधित किया और तेजस्वी को बड़ा भाई कहकर धन्यवाद ज्ञापन किया। उन्होंने कहा कि मैं आज आप लोगों के बीच उनकी बेटी के रूप में नहीं बल्कि बिहारीगंज की बेटी के रूप में खड़ी हूं।

अपने चुनावी संबोधन में प्रत्याशी सुभाषिनी यादव ने खुद को बिहारीगंज की बेटी बताते हुए लोगों से जनसमर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि देश और राज्य में चुनावी जुमलेबाजी बहुत हो चुकी है. अब एक बार युवा नेतृत्व पर विश्वास करने की जरूरत है.

उन्होंने बिहार के विकास और युवाओं के रोजगार के लिए लोगों से महागठबंधन को वोट देने की अपील की. बता दें कि शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. पिता शरद यादव का स्वास्थ्य खराब होने के बाद सुभाषिनी यादव ने राजनीति में अपनी दावेदारी पेश की है.

Read More : मधेपुरा के विकास की अब आगे की लड़ाई सुभाषिनी लड़ेंगी – शरद यादव

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular News

Recent Comments

English Hindi